गुरुवार, 29 अक्तूबर 2020

Twelve successes in network marketing in hindi

 

🕹️ *सफल होना चाहते हो तो पहले*

*🕹️(ठानना पड़ेगा)*🕹️



🕹️ *1. रोज 10 लोगो को प्लान दिखाऊंगा* 



🕹️ *2. रोज सुबह पहले उठकर सूरज को जगाऊंगा*



🕹️ *3. रोज दिन में 4 बार Social Media पर अपना Business Promote करूँगा*



🕹️ *4. रोज 1 घंटा ट्रेनिंग और Education की Videos देखूंगा*



🕹️ *5. रोज अपने Team के लिए कुछ नया काम करूंगा*



🕹️ *6. रोज 3 छोड़ चुके लोगो को वापस लाने की कोशिश करूँगा*


🕹️ *7. अपने समय का पूरा इस्तेमाल अपने आपको और दिमाग को Training देने में लगाऊंगा*


🕹️ *8. रोज एक नई Skills अपने अंदर Develop करूँगा*


🕹️ *9. दुनिया लाख मुझे ठोकर मारकर गिराए लेकिन मैं फिर उठकर आगे कदम बढ़ाऊंगा*




🕹️ *10. मैं हर कीमत पर 5 नए लोग अपने नेटवर्क में कही से भी लाऊंगा*


🕹️ *11. चाहे कुछ भी हो जाये मैं अपने Business के लिए सारे जरूरी काम को Time से पूरा करूँगा*


🕹️ *12. चाहे सब के सब छोड़कर चले जाएं मैं अपना Business नही छोडूंगा...*


🕹️ *यदि इतना ठानने का साहस हो तो इस दुनिया मे आपको कामयाब होने से कोई रोक नही सकता गांठ बांध लेना मेरी बात...*

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Please do not enter any spam link in the comment box

Whose business is network marketing?

    Network Marketing (Direct Selling)  BUSINESS "सिर्फ लोगों को जोड़ने का बिजनेस नहीं है। और ना ही कोई स्कीम या जादू है ।*     ये उन नौ...